अनिल कपूर और गुरमीत चौधरी भारत में सबसे बड़ी वैक्सीन ड्राइव का करते हैं समर्थन

बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों से कोविद 19 के विरुद्ध टीका लगवाने के लिए कहा
 
 

अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर और गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को लिया और भारत में सबसे बड़ी वैक्सीन ड्राइव का समर्थन किया, जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए की थी।


वैक्सीन के लॉन्च से कई नकारात्मक प्रेस का सामना करना पड़ रहा है और कुछ ने इसकी प्रामाणिकता पर भी सवाल उठाया है।

संदेश में लिखा है, "कोविद -19 वैक्सीन कोरोनावायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई का सबसे मजबूत उपकरण है। सभी टीकों की तरह, यह सुरक्षित और प्रभावी है। जब मेरी बारी आएगी, मैं अपने टीके को गर्व के साथ, और बिना किसी डर या पूर्वाग्रह के जाऊंगा। मास्क पहनना जारी रखें, 2 मीटर अलग रहें और नियमित रूप से हाथ धोएं। मैं हमारी अग्रिम टीमों और स्वास्थ्य नायकों के काम को सलाम करता हूं, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाला है। अपनी सुरक्षा के लिए हाँ कहो, भारत की सुरक्षा के लिए हाँ कहो।
अभिनेता गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सहायक पोस्ट साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#largestvaccinedrive #jaihind @debinabon"
संदेश में लिखा है, “पिछले साल के बारे में सोच जहां एक महामारी थी, कौन जानता था कि हमें इतना मुश्किल होगा? अपने प्रियजनों को खोना, अपनी सुरक्षा के लिए एक-दूसरे से दूर रहना, घर से काम करना, सबसे लंबे समय तक घर के अंदर रहना, कोविद-19 ने हमारे चारों ओर सब कुछ बदल दिया, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें भीतर से बदल दिया है, आज मैं उन सभी प्रार्थनाओं और विश्वासों का आभारी हूं, जिन्होंने हमें बनाए रखा और लार्जेस्ट वैक्सीनड्राइव को देखते हुए मुझे भारत और उन सभी लोगों पर गर्व होता है जो इसका हिस्सा हैं। धन्यवाद जय हिंद - गुरमीत और डेबिना चौधरी।