"रोहन मेहरा ने पूरी की अपनी वेब सीरीज "क्रैश" की शूटिंग".

रोहन मेहरा ने अपनी को-स्टार अनुष्का सेन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर
 

छोटे पर्दे पर नक्ष का किरदार निभा कर फेमस हुए एक्टर रोहन मेहरा जल्द ही अल्ट बालाजी की वेब सीरीज "क्रैश" में नजर आने वाले है। अभी हाल ही में सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। और अब वही रोहन मेहरा ने जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग आज पूरी कर ली है। 

रोहन मेहरा ने अपनी को-स्टार अनुष्का सेन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और शूटिंग के व्रैपअप होने की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, "एंड इट्स अ व्रैप! #क्रैश के लिए इतनी शानदार टीम के साथ शूटिंग करना बहुत ही अमेजिंग रहा। सभी का धन्यवाद।"

आगे रोहन ने लिखा, "14 फरवरी को शो के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहा हूँ। पी.एस- मैंने अपना पहला और आखिरी शॉट अनुष्का सेन के साथ इसी आउटफिट में शूट किया था, और साथ ही आज वाला शॉट, पहले दिन वाले शॉट का एक हिस्सा था। क्या इत्तेफाक है!!"

शो की कहानी चार सिबलिंग्स की है, जो बचपन में एक कार एक्सिडेंट में एक-दूसरे से अलग हो जातें है। इस शो में रोहन मेहरा के साथ ही जैन इमाम, अदिति शर्मा, अनुष्का सेन और कुंज आनंद जैसे कलाकार है। शो में अदिति शर्मा, काजोल का किरदार निभा रहीं हैं, एक्टर कुंज आनंद, कबीर का किरदार निभा रहे हैं, और रोहन मेहरा, रहीम के किरदार में है जबकि अनुष्का सेन आलिया का किरदार प्ले कर रहीं हैं। वहीं एक्टर जैन, डॉक्टर ऋषभ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

"क्रैश" को कुशाल जावेरी ने डायरेक्ट किया है, जबकि एकता कपूर प्रोड्यूज कर रहीं हैं। सीरीज अल्ट बालाजी और जी5 पर 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Read more...

"Cricketer Rahul Tewatia Got Engaged To Ridhi".

"नोरा फतेही का सॉन्ग "छोड़ देगे" हुआ रिलीज़, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल".