News

ग्राजिया मैगज़ीन के कवर पेज पर अपनी बहन के साथ नजर आयीं भूमि पेडनेकर

By Biz BalkaniJun 9, 2020, 11:14 IST
ग्राजिया मैगज़ीन के कवर पेज पर अपनी बहन के साथ नजर आयीं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ग्राजिया मैगज़ीन के कवर पेज पर छाईं हुई है, दिलचस्प बात तो ये है कि मैगज़ीन के कवर पेज पर भूमि के साथ उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी नजर आ रहीं हैं। बता दें यह मैगजीन फैशन और सेलिब्रिटी गॉसिप के लिए जानी जाती है। 
 
बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका कारण है मदर नेचर के प्रति उनका लगाव। दरअसल भूमि इन दिनों नेचर एनवायरनमेंट को लेकर काफी चर्चें में है। अपने एनवायरनमेंट को सुरक्षित रखने के लिए भूमि कई तरह की मुहिम लेकर सामने आती है और मदर नेचर को साफ और सुरक्षित रखने के लिए फैंस के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स के समर्थन की भी अपील करतीं हैं। 
 
अब भूमि ग्राजिया मैगज़ीन के लिए, किए गए अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। भूमि ने अपने सोशल मीडिया पर ग्राजिया मैगज़ीन के जून एडिशन के कवर पेज की फोटो शेयर की है।  जिसमें भूमि और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहीं हैं। 
 
फोटो में दोनों बहनें बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं। फोटो शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन दिया, "लव x पेडनेकर सिस्टर्स x ग्राजिया।" लॉकडाउन के कारण मैगज़ीन के कवर पेज के लिए शूटिंग घर पर ही की गई है। फोटो की बात करें तो फोटो में भूमि अपनी बहन को पीछे से हग किए हुए हैं। फोटो में दोनों की बीच कीी खूबसूरत सी बॉन्डिंग झलक रहीं हैं। 
 
इसके बाद भूमि ने इंस्टाग्राम पर दो और फोटो शेयर किया है। जिसमें दोनों बहनें गॉसिपिंग करते दिखाई दे रही है। फोटो शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, "गॉसिप x पेडनेकर सिस्टर्स  x ग्राजिया. .... #कवर गर्ल #जून #कोरंटाइन एडिशनएडिशन।"
 
भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म "दुर्गावती" में दिखाई देगी। फिल्म का डायरेक्शन अशोक करेंगे। इसके अलावा भूमि "तख्त" और "डाली किट्टी और वो चमकते सितारे" जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। 

Recommended For You