News

"तुझसे है राब्ता" में विलेन का किरदार निभा रहे शगुन पांडे ने शो को कहा बाय-बाय

By Biz BalkaniJun 9, 2020, 10:50 IST
"तुझसे है राब्ता" में विलेन का किरदार निभा रहे शगुन पांडे ने शो को कहा बाय-बाय

जीटीवी के पॉपुलर शो "तुझसे है राब्ता" में विलेन का किरदार निभाकर फेमस हुए  ने शो को अब हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। "तुझसे है राब्ता" शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आयीं है। फैंस इस शो में अब शगुन पांडे को विलेन के किरदार में नहीं देख पाएंगे। 
 
शगुन इस शो में अथर्व नाम का किरदार निभा रहे थे। फैंस उनके विलेन वाले अंदाज को खूब पसंद कर रहे थे, और अब यकीनन वो अपने फेवरेट विलेन को मिस करने वाले है। शो छोड़ने की जानकरी शगुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। 
उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर करने के साथ ही सेट की दो तस्वीरें भी शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक बड़ा सा मैसेज भी लिखा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "#तुझसे है राब्ता के सेट से रिपोर्ट कर रहा हूँ। 5 साल उसी सेट पर और उसी रूम में बहुत ही क्रेजी तरह से बीते। पहले #बढ़ो बहू और फिर #तुझसे है राब्ता। लेकिन अब मुझे लगता है कि यहां से अब अलविदा कहना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि अथर्व ने आपको एंटरटेन किया होगा। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। चीयर्स टू गुड टइम...... स्टे ट्यून्स अभी बहुत कुछ आने वाला है......दोस्तों शो की टीआरपी कम नहीं होनी चाहिए।"
 
वही फोटो की बात करें तो फोटो में अथर्व शो के सेट पर नजर आ रहें हैं। उन्होंने हाथों में अपना बैग लिया हुआ है। और इसी के साथ वो सेट को हमेशा के साथ अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "5 साल यही पर #बढ़ोबहू #तुझसेहैराब्ता #ब्लेस्ड #गुडटाइम्स #टाइमटूगो।"
 
शगुन के शो छोड़कर जाने की खबर सुनकर शो के को-स्टार बहुत दुखी है। शो में कल्याणी का किरदार निभा रही रीमा शेख शगुन के साथ एक फोटो शेयर कर उनके लिए लंबा चौड़ा मैसेज लिखा है। 
 
रीमा ने लिखा, "हम सब ने इंस्टाग्राम पर तुम्हारा लास्ट पोस्ट देखा। चलो मैं यहाँ इमोशनल नहीं होती हूं और सीधे प्वाइंट पर आती हूँ। राब्ता करते समय इतनी सारी एनर्जी लाने के लिए धन्यवाद। मुझे, और लोगों का तो नहीं पता लेकिन मैनें तुम्हें देखा है, किसी भी सीन को जी-जान से करते हुए। तुम हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहोगे। तुमने मुझे छोटी रीम से बड़ी रीम होते हुए देखा है। राब्ता तुम्हें जरूर मिस करेगा। और "आई शपथ" जिस तरह तुमने ऑनस्क्रीन किरदार निभाया है उस तरह कोई भी उस किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएगा। #अथर्व बापत।"
 
ये खबर सुनकर फैंस बहुत दुखी है और सभी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं कि वो शो में शगुन को बहुत मिस करेंगे।

Recommended For You